Arthgyani
होम > न्यूज > रिपब्लिक डे पर अमेजन और बिग बाज़ार दे रहें है भारी छूट

रिपब्लिक डे पर अमेजन और बिग बाज़ार दे रहें है भारी छूट

अमेज़न करेगा बिग बाजार का सहयोग

अमेज़न बचेगा रिपब्लिक डे सेल में भारी छूट के साथ बिग बाजार के प्रोडक्ट। इसका मतलब यह है कि अगर आपको बिग बाजार से खरीदारी करनी है तो आप अमेजन की साइट पर जा सकते हैं। अमेजन पर रिपब्लिक डे पर सबसे बड़ी सेल की शुरूआत हो चुकी है। अमेजन इंडिया पर 22 जनवरी 2020 से ही बिग बाजार के सबसे सस्ते 5 दिन सेल की शुरूआत हो चुकी है।

सबसे सस्ते सेल के तहत फूड, घरेलू सामान, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन अपैरल, फुटवियर, खिलौने और बर्तन आदि पर भारी छूट मिल रही है। अगर आप इस सेल में RuPay के माध्यम से भुगतान करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत की ज्यादा छूट भी मिलेगी । अमेजन पर बिग बाजार की सस्ती सेल 22 जनवरी की रात को शुरू हो चुकी है और 26 जनवरी की रात को 11:59 बजे ख़त्म हो जायेगी।

70 प्रतिशत तक की मिलेगी छूट

अमेजन इंडिया के निदेशक समीर खेत्रपाल ने कहा, “हमे अमेजन इंडिया पर बिग बाज़ार के 5 दिन सेल की शुरुआत करके बहुत ख़ुशी मिल रही हैं। बिग बाजार बहुत कम दामों पर अपने ग्राहक को उच्च कोटि के प्रोडक्ट देता है। हम अपने ग्राहकों को  बड़े बाजार का अच्छा अनुभव करवाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि बिग बाजार के सेल की ऑनलाइन शुरुआत हमारे ग्राहकों के लिए बिक्री के रोमांचक अनुभव में से एक होगा।”

फ्यूचर ग्रुप के सीईओ किशोर बियानी ने कहा, कि दोनों कारोबार में साझेदारी से भौतिक और डिजिटल दुनिया में एक-दूसरे की ताकत का फायदा मिलेगा। इससे ग्राहकों को बेहतर उत्पाद, वर्गीकरण और कीमत का लाभ मिल सकेगा। बिग बाजार के रिपब्लिक डे सेल में आपको फैशन पर 65 फीसदी छूट मिल सकती है, जबकि रोजाना के इस्तेमाल की चीजें 50 फीसदी तक सस्ती मिल रही हैं। होम और फर्नीचर कैटेगरी में आपको इस सेल में 70 फीसदी तक छूट मिल सकती है।

एक झलक:

  • अमेज़न बचेगा रिपब्लिक डे सेल में भारी छूट के साथ बिग बाजार के प्रोडक्ट।
  • अगर आप इस सेल में RuPay के माध्यम से भुगतान करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत की ज्यादा छूट भी मिलेगी ।
  • अमेजन पर बिग बाजार की सस्ती सेल 22 जनवरी की रात को शुरू हो चुकी है और 26 जनवरी की रात को 11:59 बजे ख़त्म हो जायेगी।
  • बिग बाजार के रिपब्लिक डे सेल में आपको फैशन पर 65 फीसदी छूट मिल सकती है।
  • जबकि रोजाना के इस्तेमाल की चीजें 50 फीसदी तक सस्ती मिल रही हैं।
  • होम और फर्नीचर कैटेगरी में आपको इस सेल में 70 फीसदी तक छूट मिल सकती है।